लखनऊ। उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद और कॉमेडियन, राजू श्रीवास्तव को जान से मारने की धमकी मिली है। कॉमेडियन के मुताबिक, उन्हें और उनके सहयोगियों, अजीत सक्सेना और गरवित नारंग को धमकी भरा फोन आया है। उन्होंने बताया कि व्हाट्सऐप पर कॉल के द्वारा उन्हें ये धमकी मिली है। राजू श्रीवास्‍तव ने कानपुर पुलिस से इस पूरे मामले की शिकायत की है। पुलिस ने भी अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए मामले कि जांच शुरू कर दी है।

राजू श्रीवास्तव को सात साल पहले भी इसी तरह का धमकी भरा फोन मिला था। उस समय, उन्होंने कॉल करने वाले के खिलाफ महाराष्ट्र में एक प्राथमिकी दर्ज की थी। अब, कॉमेडियन ने इस मामले को गंभीरता से लेने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  सेसे इस प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच करने की मांग की है। बताया जा रहा है कि  जिस नंबर से उन्हें कॉल किया गया है। वो नंबर पाकिस्‍तान के कराची शहर का है। इस धमकी भरे कॉल के बारें में जानकारी देते हुए राजू श्रीवास्‍तव ने कहा कि उनसे फोन पर कहा जा रहा है कि उनके बच्‍चों को मार दिया जाएगा और उनका हाल लखनऊ के कमलेश तिवारी जैसा होगा।

यहाँ  भी पढ़ें: UP: पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की बढ़ी मुश्किलें, घर पर ED ने मारा छापा

आपको बता दें राजू श्रीवास्तव ने बॉलीवुड फिल्मों में छोटी भूमिकाएं करके अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने शुरुआत में अमिताभ बच्चन के लुक-एलाइक के रूप में ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने टेलेंट शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के साथ स्टैंड-अप कॉमेडी में काम किया। उन्होंने बिग बॉस सीजन 3 में भी भाग लिया था।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *