लखनऊ। ‘बाहुबली’ की ‘अवंतिका’ यानी तमन्ना भाटिया ने सोशल मीडिया  पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन तमन्ना अपनी डेली लाइफ से जुड़े अपडेट्स अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गई थीं। लेकिन, अब उनका एक वीडियो खूब चर्चा में बना हुआ है। जो उन्होंने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में तमन्ना भाटिया सड़क पर बस दौड़ाती नजर आ रही हैं।
एक्ट्रस का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है। वीडियो में तमन्ना कोविड से सिक्यॉरिटी के लिए मास्क पहने दिखाई दे रही हैं। हालांकि, वह अपनी फिल्म के लिए बस चलाना सीख रही हैं। वीडियो में तमन्ना बहुत ही सधे हुए अंदाज में बस चलाती दिख रही हैं। तमन्ना का यह वीडियो देखकर उनके फैन भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर खड़े कंटेनर से टकराई बस, 4 की मौत, 14 घायल

https://www.instagram.com/p/CJaxGILhFV6/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

वीडियो शेयर करते हुए तमन्ना ने कमाल का कैप्शन भी लिखा है। तमन्ना लिखती हैं  ‘जब काम के लिए कार चलाते हैं। तो बहुत ही मेनस्ट्रीम फील होता है।’ तमन्ना का यह वीडियो उनके शूटिंग सेट से है। जिसमें एक्ट्रेस को धमाकेदार अंदाज में बस ड्राइव करते देखा जा सकता है। वीडियो से पता चलता है कि एक्ट्रेस ने बस चलाना सीखने के लिए कड़ी मेहनत की है। उनकी ड्राइविंग देखकर उनके फैन भी खासे इंप्रेस लग रहे हैं। जिसका पता उनके कमेंट बॉक्स से चल रहा है।https://gknewslive.com

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *