उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के बीच बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार ने अपनी आने वाले फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग अयोध्या में करने की इच्छा जताई है। अक्षय कुमार ने इसके लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुमति भी मांगी है। अक्षय कुमार ने कहा कि उनकी इच्छा है कि वह अपनी आने वाली अगली फिल्म की शूटिंग अयोध्या में करें इसके लिए सीएम योगी अनुमति प्रदान करें। आपको बता दें कि यूपी में बनने वाली फिल्म सिटी परियोजना पर चर्चा करने के सीएम योगी मुंबई पहुंचे थे।

सीएम के मुंबई आने की खबर के बाद सुपरस्टार अक्षय कुमार भी उनसे मुलाकात करने के लिए गए थे। अक्षय कुमार से मुलाकात के बाद सीएम योगी ने कहा था कि यूपी सरकार फिल्म नीति 2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही हैं। राज्य में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार और प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त होता है। प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर संभव सहयोग और सुविधा प्रदान की जा रही है।

सीएम ने की थी अक्षय कुमार की फिल्म की तारीफ
दो दिसंबर को मुंबई में सीएम योगी और अक्षय कुमार की चर्चा बेहद खास बताई जा रही है। बताते हैं कि इस दौरान सीएम योगी ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ की तारीफ भी की थी। उन्होंने कहा था कि इस फिल्म के माध्यम से अक्षय ने समाज को प्रेरक संदेश दिया। ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता उत्पन्न करने में मददगार सिद्ध होती है। इस दौरान सीएम योगी से अक्षय कुमार ने मुलाकात के दौरान फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए यूपी सरकार के प्रयासों की सराहना भी की। साथ ही अक्षय कुमार ने यूपी में फिल्म सिटी की स्थापना के निर्णय पर प्रसन्नता भी व्यक्त की। अक्षय कुमार ने कहा कि पूर्व में उनके द्वारा यूपी में कई फिल्मों की शूटिंग की जा चुकी है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *