टीवी का पॉपुलर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण फैन्स के दिलों में जगह बनाए हैं। अब एक बार फिर से शो में दर्शकों को मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा। ‘भाबी जी घर पर हैं’ में एक बार फिर से तिवारी (रोहिताश्व गौर) के साथ चालाकी करके विभूति मिश्रा (आसिफ शेख) खुद को एक लकी कबूतर बाबा के रूप में बदल लेगें। लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि क्या विभूति की किस्मत उसका साथ देगी या फिर तिवारी जी अपनी चतुराई से विभूति को ही मुश्किल में डाल देंगे?

दरअसल, विभूति और अनीता भाबी (सौम्या टंडन) के बीच किसी को बात को लेकर बहस हो जाती है। इसके बाद अनीता भाबी, विभूति को पैसे देना बंद कर देती है और यहां तक कि उसके कार्ड्स भी ब्लॉक करवा देती हैं। विभूति अपने पड़ोसी तिवारी की मदद मांगता है लेकिन तिवारी इनकार कर देता है। इस बीच विभूति को पता चलता है कि तिवारी कपड़े की एक दुकान खोलने के लिये उत्सुक है और इसका उद्घाटन करने के लिये कोई शुभ तारीख चाहता है, लेकिन बाबा रामपाल बीमार है।

इस मौके का फायदा उठाते हुए विभूति लकी कबूतर बाबा बनकर तिवारी के पास आते हैं। वह तिवारी को मूर्ख बनाकर यह विश्वास दिलाने की कोशिश करते हैं कि केवल लकी कबूतर ही उसके सभी कामों में मदद कर सकता है। तिवारी आंगन में चने (छोले) रखता है और विभूति बहुत ही चालाकी से तिवारी का लकी कबूतर बन जाता है।

 

आसिफ शेख ने शो के ट्रैक के बारे में कहा, ‘तिवारी को बेवकूफ बनाने की कोशिश में विभूति खुद को ही एक अजीबो-गरीब स्थिति में डाल लेता है। रोहिताश्व जी के साथ शूटिंग करने में मुझे हमेशा बहुत मजा आता है। हमारी ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री और बॉन्ड पूरे एपिसोड को मजेदार बना देती है।’ क्या विभूति इस बार तिवारी को पछाड़ने में सफल होंगे? यह जानने के लिए कि आखिरी में किसकी जीत होती है, आपको देखना होगा मजेदार एपिसोड। आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ शो एंड टीवी पर रात 10.30 बजे से सोमवार से शुक्रवार प्रसारित होता है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *