लखनऊ। अलीगढ़ जिले के सिविल लाइन इलाके में दो ई रिक्शा चालकों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट ई रिक्शा से बाइक टकराने पर बाइक सवारों से शुरू हुई और बाद में जब दूसरे ई रिक्शा चालक बीच बचाव करने पहुंचे, तो बाइक सवार भाग निकला। इसके बाद ई रिक्शा चालक आपस में भिड़ गए, जिसमें तीन लोग लहूलुहान हो गए। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। वहीं कट पुल से गुजर रहे वाहनों का आवागमन भी लड़ाई के दौरान कुछ देर के लिए थम गया।

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के कट पुल पर उस समय अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। जब बाइक सवार और रिक्शा चालक की आपस में भिड़ंत हो गई। इसके बाद मौके पर माहौल को गर्म देख बाइक सवार युवक घटनास्थल से फरार हो गए। वहीं पीड़ित ई रिक्शा चालक के बचाव में आए ई रिक्शा चालकों के साथ पीड़ित ई-रिक्शा चालक राजा ने मोटरसाइकिल सवारों को भगाने का आरोप लगा दिया। इसके बाद अपने ही साथी दोनों ई-रिक्शा चालकों के साथ जमकर मारपीट करते हुए बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई।

बीच सड़क ई-रिक्शा चालकों में इस मारपीट के मामले में दोनों तरफ से तीनों रिक्शा चालक लहूलुहान हो गए। ई रिक्शा चालकों के बीच हुए मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं मारपीट में घायल हुआ ई रिक्शा चालक राजा कोतवाली बन्नादेवी इलाके के रसलगंज का निवासी है। वहीं दूसरे दोनों ई रिक्शा चालक कोतवाली सिविल लाइन इलाके के जमालपुर के रहने वाले है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *