लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आगरा एक्सप्रेस से पति-पत्नी मथुरा से दर्शन कर लखनऊ के लिए वापस लौट रहे थे। कि तभी गुरुवार देर रात कार में भीषण आग लग गई। जिससे हादसे में एक नवविवाहिता महिला की जिंदा जलने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में पत्नी को बचाने के चक्कर में पति भी झुलस गया। आग इतनी भयंकर थी कि महिला को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम फेल हो गया। वह अंदर ही बंद रह गईं। हालांकि पुलिस घटना की अभी जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ निवासी विकास यादव और रीमा की बीते दो दिसंबर को शादी हुई थी। पति-पत्नी बुधवार को मथुरा-वृंदावन दर्शन करने आए थे। बुधवार की रात वहीं पर रुके थे। वे स्विफ्ट कार से गुरुवार को आगरा होते हुए लखनऊ वापस लौट रहे थे। तभी 34 किमी चलने पर विकास को कार के बोनट से धुंआ उठता दिखा। उन्होंने कार रोक ली। बोनट खोलकर कार से धुंआ उठने का कारण जानने की कोशिश कर रहे थे। पत्नी रीमा कार में अंदर ही बैठी थीं। तब तक बोनट से लगी आग कार में अंदर तक फैल गई। सेंट्रल लॉक सिस्टम फेल हो गया।

यह भी पढ़ें: New Year 2021: नए साल पर PM मोदी ने जनता को दी सौगात, LHP का हुआ शिलान्यास

आखों के सामने जिंदा जल गई पत्नी
विकास ने पत्नी को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हुए। पत्नी को बचाने में विकास झुलस गए। उनकी आंखों के सामने कार में पत्नी जल रही थी। वह बचा नहीं पाए। पुलिस को काल करके सूचना दे दी। कोहरे के कारण करीब एक घंटे में पुलिस वहां पहुंची। इसके बाद दमकल की गाड़ी पहुंची। तब तक आग में रीमा जल चुकी थी। कार में बस उनका कंकाल बचा था। शुक्रवार की सुबह विकास और रीमा के परिजन फतेहाबाद थाने पहुंचे।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *