आगरा। उत्तर प्रदेश के यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया है। इस घटना में कार के अंदर सवार पांच लोगों की जिंदा जलकर मौके पर ही मौत हो गई। हादसा विपरीत दिशा से आ रहे एक कंटेनर के कार में टकराने के बाद हुआ। कार सवार लखनऊ के बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के नंबर की गाड़ी UP 32 KW 6788 में सवार होकर पांच लोग दिल्ली जा रहे थे। राहगीरों ने घटना की खबर पुलिस को दी। लेकिन पुलिस देर बाद घटना स्थल पर पहुंची।

बता दें घटना यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा के खंदौली इलाके की है। जहां विपरीत दिशा से आ रहे एक कंटेनर और कार की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि किसी को भी संभलने का मौका ही नहीं मिला। टक्कर की तेज आवाज के साथ कार में भीषण आग लग गई। कार के अंदर बैठे 5 लोग जिंदा जल गए। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। लेकिन पुलिस जब तक पहुंची तब तक बहुत देर हो चुकी थी। सभी लोग कार के अंदर बुरी तरह से जल चुके थे।

यह भी पढ़ें: Covid-19: नए बेकाबू वायरस से ब्रिटेन में हड़कंप, कई देशों ने लगाया ट्रैवल बैन, भारत भी सतर्क

मदद के लिए चीखते रहे, देर से पहुंची पुलिस
हादसा इतना दर्दनाक था कि कार में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। भीषण आग के कारण लोगों की कार के पास जाने की हिम्मत ही नहीं हुई। घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि पुलिस और दमकल की गाड़ियां भी बहुत देर से पहुंचीं। लोग कार के अंदर से मदद के लिए चिल्लाते रहे लेकिन उन्हें मदद नहीं मिली। और मौके पर ही सभी की मौत हो गई।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *