लखनऊ नएवर्ष के पहले दिन ही आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रफ्तार का कहर कई परिवार पर भारी पड़ गया। उन्नाव में शुक्रवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने सड़क के किनारे खड़े कंटेनर में तेज टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसा में बस सवार बिहार के निवासी चार लोगों की मौत हो गई जबकि 14 घायलों में आठ गंभीर हैं। हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। बस में 65 से 70 लोग सवार थे।

बता दें उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर औरास थाना अंतर्गत किलोमीटर संख्या 274 पर जमाल नगर गांव के पास शुक्रवार सुबह बिहार से दिल्ली जा रही वॉल्वो बस अनियंत्रित होकर खड़े कंटेनर में घुस गई। हादसे में चालक सहित तीन लोगों को मौत हो गई जबकि, एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को आनन-फानन सीएचसी पहुंचाया। वहां से गंभीर रूप से घायल यात्रियों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने क्रेन से बस को एक्सप्रेस-वे से हटाकर किनारे कराया और यातायात सुचारु कराया। इस दौरान करीब दो घंटा तक एक्सप्रेस-वे पर यातायात प्रभावित रहा। इस हादसे के कारण से यात्रियों में अफरा-तफरी मची रही।

यह भी पढ़ें: Bikru Case: विकास दुबे के संपर्क में रहे संदिग्ध 55 पुलिसकर्मियों पर लटकी कार्रवाई की तलवार

चार ने मौके पर ही दम तोड़ा
मृतकों में शौकत रजा (22) पुत्र जफर हुसैन गांव बुद्धेश्वरी रामपुर थाना बैरगाछी जनपद अररिया बिहार, नसीम खान (23) पुत्र मुस्लिम खान गांव गौरा थाना सिमरी जनपद दरभंगा बिहार, फारुख पुत्र इसराइल मस्तान (14) गांव मटियारी थाना जोकीहाट जनपद अररिया बिहार व चालक सलाहुद्दीन पुत्र मोहम्मद अब्बास (35) गांव पिपरिया थाना झंझारपुर जिला मधुबनी बिहार शामिल हैं।https://gknewslive.com

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *