लखनऊ। फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र में एक गहरे गड्ढे में डूब कर एक महिला की मौत हो गई। इस गड्ढे में एक माह पहले एक बालक की भी डूबकर मौत हो गई थी, जो खेत मालिक है। उसने खेत की मिट्टी को खनन माफिया को बेच दिया था। खनन माफिया ने 8 फीट गहरी मिट्टी खोदकर उसे तालाब बना दिया है, जिसकी वजह से आए दिन हादसे होते हैं। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।

एक माह पहले एक बालक की हो चुकी है मौत
शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला राजाराम निवासी महादेवी पत्नी लायक सिंह रात में शौच करने के लिए खेतों पर गई थी। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह गड्ढे में डूब गई। सुबह स्थानीय लोग जब खेतों की ओर तो महिला का शव गड्ढे में तैर रहा था। जानकारी मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई। साथ ही मृतका के घर वाले भी मौके पर पहुंच गए। गांव के कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी और महिला के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने महिला की शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

बता दें इसी गड्ढे में डूब कर एक बालक की भी मौत हो चुकी है। 28 अगस्त को इसी गांव में रहने वाला शिवम पुत्र शांतिस्वरूप किसी काम से खेत पर गया था और इसी गड्ढे में गिरकर उसकी मौत हो गई थी। ग्रामीणों ने बताया कि जो खेत मालिक है, उसने इसकी मिट्टी को बेच दिया है। मिट्टी के खरीदार ने इतनी गहरी से खुदाई की है यह तालाब बन गया, जिसमें यह हादसे होते हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *