लखनऊ। कासगंज जिले में बीते दिनों एक बच्ची के साथ हुई छेड़छाड़ के मामले को लेकर एक ही समुदाय के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर फायरिंग हुई, जिसमें गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, करीब 6 लोग घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, यह मामला कासगंज की सदर कोतवाली क्षेत्र के वुड्डू नगर इलाके के हल्का मुहल्ला नई बस्ती का है। यहां कुछ दिनों पूर्व एक बच्ची के साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी। उसी घटना को लेकर बुधवार देर रात एक ही समुदाय के दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि देखते ही देखते अवैध असलहा निकाल लिए गए और फायरिंग होने लगी। जानकारी के अनुसार झगड़े के दौरान हाशिम पुत्र पप्पू, गुड्डू पुत्र सरफुद्दीन, नाजिम पुत्र सरफुद्दीन, पप्पू पुत्र सरफुद्दीन एवं मकदूम द्वारा फायरिंग की गई। इसमें अकील पुत्र मकसूद (उम्र 42 वर्ष) की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: कानपुर में कारोबारी मनीष गुप्ता के परिजनों से मिले अखिलेश यादव, कही ये बात

घटना की जानकारी होने पर तत्काल क्षेत्राधिकारी कासगंज सदर दीप कुमार पंत और पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एक अभियुक्त मकदूम को गिरफ्तार कर लिया है। कासगंज एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि फरार आरोपियों की तलाश के लिए, क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत के नेतृत्व में 6 टीमों का गठन कर दिया गया है। जल्द ही फरार आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *