लखनऊ। बागपत जिले के दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गांव निवासी ने रविवार को अपने ही पुत्र की घर में गोली मारकर हत्या कर दी। युवक शराब पीने का आदी था, इसलिए अक्सर विवाद होता रहता था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से घटना से संबंध में सारी जानकारी ली और कार्रवाई में जुट गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

दोघट थाना क्षेत्र के दाहा गांव निवासी विनोद राणा एक साल पहले सीओे पद से रिटायर्ड हुए थे। इसके बाद वह परिवार के साथ गांव में रहने लगे। उनका इकलौता बेटा 32 वर्षीय जितेंद्र राणा खेती-बाड़ी करता था। वह शराब पीने का आदी था। इसको लेकर अक्सर घर में विवाद होता रहता था। रविवार देर रात जितेंद्र शराब पीकर घर पहुंचा था। उसको इस हालत में देखकर मां बिनेश देवी नाराज हो गईं। उन्होंने उसको डांटा तो जितेंद्र ने कुर्सी उठाकर उनको मार दी। यह देखकर विनोद को गुस्सा आ गई और वे बेटे की इस हरकत को बर्दास्त नहीं कर सके।

उन्होंने जितेंद्र को लाइसेंसी बंदूक से गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही दोघट थाना प्रभारी बिरजाराम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। विनोद के परिजन पुलिस कार्रवाई कराने से मना करने लगे, लेकिन पुलिस कार्रवाई करने पर अड़ी रही। इसके बाद जितेंद्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं, पुलिस ने आरोपी विनोद को घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक के साथ हिरासत में लिया। जितेंद्र का एक पांच वर्षीय बेटा है, जिसका नाम हर्षित है। जितेंद्र की पत्नी का नाम रेणु है। http://GKNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *