लखनऊ: सच्चा प्रेम भले ही त्याग और समर्पण का नाम है पर आज भी न जाने क्यों हमारे समाज में लोग प्यार को गलत नजर से देखते हैं। उन्नाव से एक ऐसी दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जिसे जानने के बाद आपका कलेजा कांप उठेगा। उत्तर प्रदेश के उन्नाव के अजगैन थाना क्षेत्र स्थित गोकुलखेड़ा गांव के पास रविवार को प्रेमी युगल ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी। मिली जानकारी के मुताबिक युवती की शादी तय होने के बाद दोनों ने यह आत्मघाती कदम उठाया।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: सहादतगंज में आबकारी विभाग द्वारा छापेमारी के दौरान पकड़ी गई अवैध शराब, 1 गिरफ्तार

घरवालों ने भी यह स्वीकार किया। हसनगंज के इस्माइलाबाद निवासी मनीष मिश्र की कौड़ियाखेड़ा की सोनी से चार साल से दोस्ती थी और दोनों शादी करना चाहते थे। सोनी के परिवार वालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी, जिससे दोनों बहुत ज्यादा दुःखी थे। प्रेमी युगल को रविवार की सुबह अजगैन रेलवे स्टेशन के समीप गोकुलखेड़ा गांव के आसपास टहलते देखा गया था।

आपको बता दें यहीं पर काफी देर तक दोनों रेलवे लाइन के किनारे बैठकर आपस में बात करते रहे। दोपहर बाद एक मालगाड़ी ट्रैक आई तो दोनों ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर उसके आगे छलांग लगा दी। मालगाड़ी से दोनों बुरी तरह कट गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोग भागकर मौके पर पहुंचे तो दोनों को क्षत विक्षत शव पड़े मिले। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिया भेज दिया। एसपी आनंद कुलकर्णी का कहना है कि आत्महत्या का मामला है, दोनों के घरवालों ने भी यही बताया है कि उनमें दोस्ती थी और शादी करना चाहते थे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *