लखनऊ। उन्नाव जिले के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र से सनसनी खेज मामला सामने आया है यहाँ बदमाशों ने घर में घुसकर एक 40 वर्षीय महिला की चाकू मार कर हत्या कर दी। घटना के दौरान चीख पुकार की आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे। तब तक हत्यारे घटना को अंजाम देकर वहाँ से भाग चुके  थे। और महिला घायल अवस्था में जमीन पर पड़ी थी। इस दर्दनाक घटना के बाद ग्रामीण लोगों में दहसत का माहौल है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को लखनऊ के अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें घटना हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के लालपुर गांव की है। जहां बीती रात 40 वर्षीय राम दुलारी पर पत्नी बाबूलाल के घर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने घुसकर ने चाकू से हमला कर दिया। घटना के दौरान राम दुलारी व 14 साल की उसकी बेटी रोली तथा रोली की नानी घर मे मौजूद थी। हमले के दौरान चाकू राम दुलारी और नानी के सिर में लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई। चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुँचे। जब-तक ग्रामीण कुछ समझ पाते हमलावर भाग निकला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था मे महिला को लखनऊ अस्पताल ले गए। जहां राम दुलारी के मौत हो गयी।

यह भी पढ़ें: बांदा: सड़क निर्माण को लेकर पूर्व प्रधान के बेटे की गोली मारकर हत्या, 2 घायल

आपको बता दें कि मृतक का पति बाबूलाल दुबई में नौकरी करता है। जबकि दो बेटे सचिन 19 व जतिन 17 हिमांचल प्रदेश में प्राइवेट नौकरी करते हैं। घटना के समय घर मे केवल तीन लोग ही थे। सूचना पर पहुँची पुलिस जांच पड़ताल में लगी है। ग्रामीणों के मिली जानकारी के अनुसार, हमलावर हत्या के इरादे से घर में घुसे होंगे। यदि हमलावर लूट के इरादे से आया होता तो लूट करने की कोशिश जरूर करता। पुलिस अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुँच पाई है।https://gknewslive.com

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *