लखनऊ। बाहरी पूजा अर्चना से आगे बढ़कर अंतर की असली पूजा करने का सही तरीका बताने वाले, रूहानी दौलत बांटने वाले विश्व विख्यात परम संत बाबा जय गुरुदेव महाराज जी के आध्यात्मिक उत्तराधिकारी पूज्य संत व जीवों पर दया करने का प्रचार करने वाले संत उमाकान्त जी महाराज शरद पूर्णिमा के पावन अवसर पर अपने भक्तों पर दया की बरसात करेंगे।

बता दें राजधानी लखनऊ स्थित अवध शिल्पग्राम, अवध विहार योजना, सेक्टर 9 निकट उतरेठिया रेलवे स्टेशन, शहीद पथ के प्रांगण में संत उमाकांत जी महाराज के दो दिवसीय (19 व 20 अक्टूबर) शरद पूर्णिमा के अवसर पर सत्संग समारोह का आयोजन किया गया है। जिसमें महाराज जी अपने भक्तों को (19 अक्टूबर की शाम 4 बजे से व 20 अक्टूबर की सुबह 6 बजे से) अमृत रूपी सतसंग का रसपान कराएंगे और नामदान भी देंगे।

अतः समस्त सधार्मिक बन्धुओं से निवेदन है कि कृपया आत्म कल्याण हेतु हो रहे इस दुर्लभ कार्यक्रम में अवश्य पधारें तथा संत महात्मा के दर्शन लाभ एवं आशीर्वाद ग्रहण कर के स्वयं को कृतार्थ करें। यह हमारे जयगांव के लिए सौभाग्य का विषय है कि शरद पूर्णिमा के अवसर पर यह पवित्र आयोजन हो रहा है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *