लखनऊ। मथुरा जिले के छाता कोतवाली इलाके के आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर गुरुवार की देर शाम बैग में एक महिला का शव बरामद हुआ। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल महिला के शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने आशंका जतायी है कि हत्या कर महिला का शव फेंका गया है।

गुरुवार की देर शाम छाता कोतवाली इलाके के संस्कृत यूनिवर्सिटी के पीछे लावारिस बैग मिलने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बैग को खोलकर देखा, तो पुलिस अधिकारी दंग रह गये। बैग के अंदर 30 वर्षीय महिला का शव खून से लथपथ मिला। पुलिस ने मृतक महिला की पहचान करने की कोशिश की लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी।

आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर बैग में 30 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक महिला के बाएं हाथ पर रानी नाम लिखा हुआ है। आशंका जतायी जा रही है कि हत्या कर शव को बैग में रखकर आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर फेंक दिया गया। अपराधियों के हौसले किस कदर बढ़े हुए हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि पिछले 18 दिनों में अब तक दस अज्ञात शव बरामद हो चुके हैं। इनमें से 5 शवों की ही शिनाख्त पुलिस कर पायी है। आगरा दिल्ली राजमार्ग पर अज्ञात शव मिलने का सिलसिला लगातार जारी है। छाता थाना के पुलिस अधिकारी वरुण कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि संस्कृत यूनिवर्सिटी के पीछे झाड़ियों में बैग मिलने की सूचना दी गयी थी। बैग के अंदर महिला का शव खून से लथपथ मिला था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *