लखनऊ राजधानी में 24 घंटे के भीतर ताबड़तोड़ वारदातों ने हड़कंप मचा दिया है। मलिहाबाद, ठाकुरगंज में हत्या का मामला शांत नहीं हुआ था कि विभूति खंड थाना क्षेत्र के कठोता इलाके में वर्चस्व को लेकर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी समेत राहगीर भी घायल हो गए है। डीसीपी संजीव सुमन ने बताया कि 3 अज्ञात बदमाशों ने अजीत सिंह और उसके साथी मोहर सिंह पर हमला बोल दिया। इस दौरान अजीत सिंह और उसके साथी मोहर सिंह भी ने भी बदमाशों पर फायरिंग की। खुलेआम फायरिंग के दौरान तीन युवकों को गोली लगने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। क्षेत्रीय पुलिस सहित आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि अन्य दो को गंभीर हालत में लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सूचना पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर भी अस्पताल पहुंच गए और आरोपियों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी कर दी गई है। कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि अजीत सिंह मूल रूप से मऊ का रहने वाला था। अजीत सिंह पर 18 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। जिसमें 5 मुकदमे हत्या के भी शामिल है। मिली जानकारी के अनुसार, अजीत सिंह बाहुबली मुख्तार अंसारी के गैंग का सदस्य था।  फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें: राशिफल: वृश्चिक राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, कार्य में सफलता का योग

बता दें मामला विभूति खंड थाना क्षेत्र के कठोता झील का है। जहां पर शाम करीब 8:30 बजे इलाका गोलियों की तरह से गूंज उठा। डीसीपी संजीव सुमन ने बताया कि 3 अज्ञात बदमाशों ने अजीत सिंह और उसके साथी मोहर सिंह पर हमला बोल दिया। इस दौरान अजीत सिंह और उसके साथी मोहर सिंह भी ने भी बदमाशों पर फायरिंग की। अजीत सिंह की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि उसका साथी मोहर सिंह घायल हो गया। फायरिंग की घटना के दौरान राहगीर आकाश के पैर में गोली लग गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने सभी को लोहिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। बताते चले कि अजीत सिंह को 31 दिसंबर को जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर जिला बदर किया गया था। जिसके बाद से ही वह राजधानी में रह रहा था। अन्य जानकारी के लिए क्षेत्र से जानकारी जुटाई जा रही है। जिसके बाद गैंगवार के कारणों का पता चल पाएगा।

मुख्तार अंसारी के गैंग का सदस्य
मिली जानकारी के अनुसार, अजीत सिंह बाहुबली मुख्तार अंसारी के गैंग का सदस्य था। इससे पूर्व विकास नगर में पुष्पजीत, बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी और गोमती नगर में तारीख की हत्या के बाद विभूति खंड में मुख्तार अंसारी के करीबी अजीत सिंह की हत्या से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि अजीत सिंह की आजमगढ़ में बाहुबली कुंटू सिंह की पुरानी रंजिश भी है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *