लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के कुंडा विधायक राजा भैया पर दिए बयान पर सियासत एक बार फिर गर्मा गई है। दरअसल, अखिलेश प्रतापगढ़ में सपा जिला उपाध्यक्ष पप्पू यादव की बेटी की शादी में पहुंचे थे। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे राजा भैया की पार्टी से गठबंधन को लेकर सवाल पूछा तो अखिलेश का जवाब सुनकर सभी चौंक गए। सपा अध्यक्ष ने बिना नाम लिए राजा भैया को पहचानने से ही इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि कौन हैं ये?

वहीं पेपर लीक मामले पर अखिलेश ने सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि TET की परीक्षा निरस्त होने पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सरकार पर हमलवार होते हुए कहा कि ये कैसी सरकार है? पेपर लीक करती है। लीकेज सरकार है। इस सरकार में न जाने कितने पेपर लीक हुए। सब लीक पेपर की जाच एसआईटी कर रही है। लीक कराने वाले लोगों का संबंध बीजेपी वालों से है। यह सरकार किसी नौजवान कों नौकरी नहीं देना चाहती।

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही राजा भैया ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाक़ात की थी। जिसके बाद उनकी पार्टी और सपा के बीच गठबंधन की अटकलें तेज हो गई थी। अब अखिलेश के इस बयान के बाद से गठबंधन की अटकलों पर विराम लग गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *