लखनऊ। यूपी के पीलीभीत जिले में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के निर्माणाधीन मकान की दीवार जबरन गिरा दी। आरोप है कि पीड़ित के घर में पड़े छप्पर में भी दबंगों ने आग लगा दी। अब इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल घटना पीलीभीत के न्यूरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले जटपुरा गांव की है। जहां शनिवार सुबह जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में मारपीट हो गई। जहां दबंगों ने निर्माणाधीन मकान की दीवार ढहा दी। जानकारी के मुताबिक गांव का रहने वाला रामरतन नाम का व्यक्ति अपना मकान बनवा रहा है।रामरतन के रिश्ते का भतीजा मकान बनवाने के लिए उठाई गई दीवार का विरोध कर रहा है। दोनों पक्षों में विवाद की सूचना मिलने के बाद शुक्रवार देर शाम पुलिस ने दोनों पक्षों पर शांति भंग की धारा में कार्रवाई की थी। जिसके बाद मजिस्ट्रेट के कोर्ट से जमानत पर दोनों पक्ष घर वापस आ गए थे।

आरोप है शनिवार सुबह राम रतन का भतीजा लालता प्रसाद अपने साथियों के साथ लाठी-डंडे से लैस होकर उसके घर आ धमका और निर्माणाधीन दीवार को गिरा दिया। विरोध करने पर घर में पड़े छप्पर में भी आग लगा दी गई जमकर मारपीट हुई। इस पूरी घटना के दौरान एक महिला चोट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं इस पूरे मामले का वीडियो स्थानीय ग्रामीणों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद न्यूरिया थाना पुलिस हरकत में आई और मौके पर जाकर घटना को अंजाम देने वाले दबंगों को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले पर जानकारी देते हुए न्यूरिया थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया है कि घटना को अंजाम देने वाले कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पक्ष की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है। https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *