लखनऊ। राजधानी लखनऊ के विकासनगर थाना क्षेत्र में रविवार को एक सिरफिरे पति ने सरेराह अपनी पत्नी को चाकू मारकर हत्या कर दी। सरेराह हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। बता दें मामूली विवाद के चलते पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। महिला को घायल अवस्था में पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की कार्यवाई में जुट गई है। फिलहाल आरोपी ने सरेंडर कर दिया है।

बता दें मूल रूप से बिहार के गोपालगंज निवासी आरोपी शकील ने दो शादियां कर रखीं हैं। रविवार दोपहर दो पचास के आस-पास शकील की पहली पत्नी गुलशन खातून गुडंबा के जहिरापुर स्थित शकील के मकान पर आने के लिए निकली थी। जहिरापुर स्थित मकान में ही शकील की दूसरी पत्नी लैला भी रह रही है। जिसको लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया। जिसमे शकील ने अपनी पत्नी गुलशन खातून पर चाकू से जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों घायल को पास के अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर्स ने गुलशन को मृत घोषित कर दिया।

एडीसीपी प्राची सिंह के मुताबिक शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घरवालों को सूचित किया गया है। वहीं घटना के कुछ ही देर बाद आरोपी शकील ने आलाकत्ल के साथ गुडंबा पुलिस थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। http://gklnewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *