राजस्थान| राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एक बार पुनः कोविड संक्रमण की गिरफ्त में आ गए हैं। जिसकी जानकारी स्वयं उन्होंने दी है। उन्होंने कहा, उन्हें अभी कोई समस्या नहीं है वह हल्के लक्षणों के साथ कोविड संक्रांति पाए गए हैं। गहलोत ने राजस्थान की आवाम को कोविड के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन से सचेत रहने की हिदायत दी है। इसके साथ ही कहा,ओमिक्रॉन कम खतरनाक है लेकिन लोगों को लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए क्योंकि आपकी लापरवाही सबके लिए घातक सिद्ध हो सकती है।

बता दें अशोक गहलोत ने अपने ट्वीटर से एक पोस्ट कर लोगों को अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, आज शाम मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया है। मेरे बेहद हल्के लक्षण हैं एवं कोई अन्य परेशानी नहीं है। आज मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से निवेदन है कि वे स्वयं को आइसोलेट कर लें एवं अपना कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं।

जाने देश मे कोविड की स्थिति:- 

जहां पूरा देश कोविड के नए वैरिएंट की शिरकत से चिंता में है वहीं भारत मे कोविड संक्रमण के मामलों में भारी बढ़ोत्तरी देंखने को मिली है। कोविड केसों में तेजी से इजाफा हुआ है और संक्रमण के नए मामलों का आंकड़ा आज एक लाख के पार निकल गया। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक देशभर में पिछले 24 घंटों के दौरान 1.17 लाख से ज्यादा नए केस आए हैं.  कोविड के डेली केस सिर्फ 10 दिन में 18 गुना हो गए हैं. 28 दिसंबर को 6,358 कोविड मामले सामने आए थे।

Writen by:- Priyanshi Singh

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *