लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का आज 66वां जन्मदिन है। (बीएसपी) प्रमुख मायावती अपने जन्मदिन के मौके पर आज सुबह 11 बजे बसपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राज्य की जनता को संबोधित करेंगी। बीएसपी ने उनके जन्मदिन को ‘जन कल्याणकारी दिवस’ के रूप में मनाने का ऐलान किया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक, अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मयावती उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट भी जारी करेंगी। आपको बता दें कि बीएसपी मायावती ने इस बार बिना किसी गठबंधन के अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

कार्यकर्ता और समर्थक अपने परिवार के साथ मेरा जन्मदिन-मायावती
मायावती, पार्टी की एक बैठक में, पहले ही अपने कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनावों के लिए चुनाव प्रचार के दौरान कोविड प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए कह चुकी हैं। मायावती ने बैठक में कहा कि पार्टी के नेता, पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थक मेरा जन्मदिन अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपने घरों में मनाएंगे। उन्हें गरीब लोगों की मदद करनी चाहिए, जिन्हें कोविड महामारी से पीड़ित है। हालांकि, बसपा अध्यक्ष इस अवसर पर पार्टी की राज्य इकाई के कार्यालय में अपनी पुस्तक ‘ए ट्रैवल ऑफ माई स्ट्रगल राइडन लाइफ एंड बीएसपी मूवमेंट’ के 17वें संस्करण का विमोचन करेंगी।

उन्होंने कहा कि यात्रा वृतांत पार्टी समर्थकों के बीच आत्म-सम्मान पैदा करेगा और बसपा द्वारा शुरू किए गए आंदोलन को आगे बढ़ाने के लिए उनका मार्गदर्शन करेगा।इस बीच, बसपा ने अधिकांश सीटों पर उम्मीदवारों को अंतिम रूप दे दिया है और उन्हें संबंधित विधानसभा क्षेत्रों का प्रभारी बनाया गया है। उम्मीदवारों के नाम 14 जनवरी को चुनाव आयोग द्वारा पहले चरण के मतदान की अधिसूचना के साथ जारी किए जाएंगे। http://GKNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *