लखनऊ। राजधानी के गोमती नगर विस्तार थाना क्षेत्र में रह रहे पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति और उनके बेटे पर एफआईआर दर्ज करवाने वाले ब्रज भवन चौबे के बेटे अनुज चौबे पर सोमवार की रात आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने हमला कर दिया। बदमाशों के इस हमले में ब्रज भवन चौबे का छोटा बेटा घायल हो गया। जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मिली जानकारी के मुताबिक, ब्रज भवन चौबे के छोटे बेटे अनुज चौबे घर के बाहर निकले हुए थे। तभी कुछ बदमाशों ने उनका पीछा करते हुए उन पर जानलेवा हमला कर दिया। ब्रज भवन चौबे का आरोप है कि आधा दर्जन बदमाशों के इस हमले में उनका छोटा बेटा घायल हुआ है। जिसको अस्पताल भी भेजा गया है। इस घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जानकारी करने में जुटी हुई है। फिलहाल इस हमले का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Virat welcome Baby Girl: सामने आई विरुषका की नन्ही परी की First Photo

नहीं हुआ किसी तरह का हमला
गोमती नगर विस्तार इंस्पेक्टर अखिलेश चंद्र पांडे की मानें तो किसी तरह का कोई जानलेवा हमला नहीं हुआ है। ब्रज भवन चौबे का बेटा अनुज चौबे कुत्ते को टहलाने के लिए घर के बाहर निकले हुए थे। उसी दौरान कुछ लोगों से उनकी कहासुनी हुई है। जो बाद में मारपीट में बदल गई। दोनों पक्षों को थाने लाया गया है। साथ ही घायल को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल अभी तक किसी की तरफ से कोई तहरीर पुलिस को नहीं दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *