लखनऊ। राजधानी लखनऊ के विकासनगर थाना क्षेत्र की पुलिस ने महिला से दुष्कर्म के आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि गारमेंट फैक्ट्री का मालिक अपनी फैक्ट्री में काम करने वाली महिला कर्मचारी से दुराचार कर उसे डराता धमकाता था। आरोपी मालिक मंज़र मिर्जा शाहपुर कंधरापुर आजमगढ़ का निवासी है।

बता दें विकासनगर पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी मंजर मिर्जा की विकास नगर क्षेत्र में स्थित रिंग रोड पर ब्लू मिनसी ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड के नाम से गारमेंट्स फैक्ट्री है। जहां आरोपी अपनी ही फैक्ट्री में काम करने वाली महिला कर्मचारी को शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया था। आरोप है। उसने महिला कर्मचारी के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि उसे मुंह बंद रखने के लिए कई बार डराया धमकाया भी था। पीड़ित महिला ने मंज़र मिर्जा के खिलाफ काकोरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। लेकिन घटनास्थल विकास नगर थाना क्षेत्र में होने की वजह से मुकदमे की विवेचना विकास नगर पुलिस द्वारा की गई।

यह भी पढ़ें: CORONA VIRUS: भारत में जुलाई तक 30 करोड़ लोगों को कोरोना वैक्सीन देने की तैयारी

आपको बता दें कि वारदात स्थल विकासनगर होने पर स्थानांतरण कर दिया गया। एसीपी महानगर प्राची सिंह के मुताबिक, विवेचना विकासनगर थाने को मिली तो उन्होंने खुद ही इसकी मॉनिटरिंग शुरू कर दी। आरोपी पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए मध्य प्रदेश में जाकर छिपा था। जानकारी होने पर पुलिस टीम भेजकर उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया। लेकिन वहां नहीं मिला। सोमवार को वह अपनी एसयूवी से लखनऊ आ रहा था। उसकी लोकेशन लखनऊ में मिलते ही विकासनगर पुलिस ने दबोच लिया।https://gknewslive.com

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *