लखनऊ। प्रदेश में जारी सियासी गठजोड़ के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती जी ने अपनी पार्टी को विजय तक ले जाने के लिए कमर कस ली है और अब वह उत्तरप्रदेश की राजनीति में सक्रिय नजर आ रही है। अब इसी बीच बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने ट्वीट कर लोगो को यह जानकारी दी है की बसपा सुप्रीमो 2 फरवरी को आगरा में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगी।

सतीश मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा है की अवगत कराना है कि दिनांक 2 फरवरी 2022 को बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष, यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री माननीया बहन कु. @Mayawati जी आगरा में कोविड नियमों का पालन करते हुए जनसभा को संबोधित करेंगी । जनसभा का समय एवं स्थान तथा आगामी जनसभाओं की सूचना मीडिया बंधुओ को शीघ्र उपलब्ध कराई जाएगी।

वहीं मायावती ने अपनी सरकार के कार्यो का जिक्र करते हुए कहा, बसपा के शासन काल मे ढाई लाख गरीब परिवारों को बुनियादी सुविधाएं प्राप्त करवाई गई है। इसके साथ ही हमारे शासन काल मे 15- 20 लाख अन्य मकान बनाने की तैयारी चल रही थी। लेकिन उस वक़्त सरकार बदलने के चलते यह काम अधूरा रह गया है। लेकिन इस समय लोग दूसरे के काम को अपना बताने में लगे हैं और प्रदेश की सत्ताधारी सरकार भी उसे अपना भुंनाने का प्रयत्न कर रही है। लेकिन इन्होंने अपना क्या किया है। https://gknewslive.com

लेखिका- प्रियांशी सिंह

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *