लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी उठा-पटक जारी है। इसी क्रम में कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह आज 3 बजे बीजेपी में हो शामिल हो सकते हैं। इसके साथ ही, भारतीय जनता पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव में उन्हें स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ मैदान में उतार सकती है। आरपीएन सिंह यूपी में पूर्वांचल के पडरौना के रहने वाले हैं। दिलचस्प बात ये है कि कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में आरपीएन सिंह का भी नाम था। इसके अलावा समाजवादी पार्टी के विधायक शरद वीर सिंह का भी BJP में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आरपीएन सिंह को पहले जेपी नड्डा और अमित शाह से मिलाया जाएगा, फिर योगी आदित्यनाथ, धर्मेंद्र प्रधान, स्वतंत्र देव सिंह , केशव मौर्य उन्हें भाजपा में शामिल कराएंगे। वहीं RPN ने ट्विटर पर अपने परिचय से कांग्रेस का नाम हटा दिया है।

वहीं कांग्रेस के झारखंड प्रभारी व पूर्व केंद्रीय मंत्री आरपीएन सिंह के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में सम्मिलित होने पर लोगों की राय क्या है? इसी की पड़ताल करने एबीपी न्यूज की टीम आरपीएन सिंह के कस्बे पडरौना पहुँचे। यहां लोगों का कहना था कि उनके बीजेपी में आने के बाद पार्टी और मजबूत होगी। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता कह रहे हैं कि जो आरपीएन का राजदरबारी होगा वही कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जायेगा। https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *