UttarPradesh| प्रदेश में जारी सियासी सरगर्मी के बीच यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा की जयंत अखिलेश की दोस्ती 10 अगस्त के बाद कहीं दुश्मनी में न परिवर्तित हो जाए। उन्होंने बरेली सिविल लाइंस स्थित बीजेपी कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान कहा, अखिलेश यादव यूपी चुनाव में बीजेपी के लहर देख कर बौखलाए हुए हैं।

क्योंकि यादव को यह मालूम है वह जो ख्वाब सजा रहे हैं वह जल्द ही चूरचूर हो जाएगा। प्रदेश की आवाम अच्छे से गुंडाई हत्यारों और अपराधियों को पहचानती है और समाजवादी के पास इस गिरोह के अलावा कुछ नहीं है। उनकी सूची तो यह स्पष्ट कर रही है की वह अपनी रंगबाजी और गुंडाई के बलबूते पर लोगो से वोट लेना चाहते हैं। लेकिन जनता इस बार पुनः समाजवादी साइकिल के पहिये को पंचर कर देगी।

उन्होंने आगे कहा, जनता ने गठबंधन को नकार दिया है। प्रदेश में बसपा का पत्ता साफ है इसलिए लोग अपना वोट बर्बाद नहीं करेंगे और कमल को खिलाएंगे। क्योंकि कमल सिर्फ पार्टी नहीं खुशहाली का प्रतीक है गरीबी से मुक्ति दिलाने का चिन्ह है। वहीं राहुल को घेरे में लेते हुए उन्होंने कहा, वह विदेश से आये हैं अखिलेश और राहुल पारस्परिक एक दूसरे से सम्बंधित हैं। अगर हम यूपी कांग्रेस को गौर से देखे तो उसके पास बस फोटो खींचने के लिए लोग हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *