लखनऊ। उत्तरप्रदेश की सत्ताधारी सरकार एक बार पुनः सत्ता में वापसी के लिए लगातार प्रयास कर रही है। पार्टी के बड़े बड़े नेता पार्टी की विजय का बिगुल फूंकने के लिए तैयार है। जहां अमित शाह डोर टू डोर कैम्पेनिंग के जरिए लोगो को लुभाने और विपक्ष की कमियां गिनाने का काम कर रहे हैं। वहीं अब इस जंग में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शिरकत की है।

राजनाथ सिंह ने मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर तीखा हमला बोलते हुए एक सवाल किया की आखिर ऐसा क्या था की दंगे सपा के कार्यकाल में ही होते थे। उन्होंने फरुखाबाद में आयोजित एक प्रचार प्रसार कार्यक्रम में कहा, मैं बस जानना चाहता हूं की प्रदेश में होने वाले दंगे सिर्फ सपा के कार्यकाल में क्यों हुए? , अपराधी खुलेआम क्यों घूमे क्योंकि पिछले पांच साल में योगी सरकार में प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। उन्होंने जनता को सचेत करते हुए कहा, मतदान करते वक़्त सही का चुनाव करें क्योंकि आपको वोट डालकर सिर्फ सरकार नहीं बनानी है अपितु आपको प्रदेश का भविष्य लिखना है। इसलिए वोट सोंच समझ कर करना जिससे देश का माहौल न खराब हो।

उन्होंने आगे कहा, आज यदि प्रदेश में विकास हुआ है। महिलाएं सुरक्षित है और गुंडाई खत्म है तो इसका कारण योगी सरकार है। क्योंकि इस सरकार में गुंडों माफियाओं और अपराधियों को संरक्षण नहीं मिलता बल्कि उनके ऊपर बुल्डोजर चलता है। यदि हम इतिहास की ओर देखे तो सभी दलों की सरकारों के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। लेकिन भाजपा सरकार पर अब तक कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा। वहीं उन्होंने राजीव गांधी का ज़िक्र करते हुए कहा, उस समय के तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने यह स्वीकार किया था की सरकार विकास के लिए 100 पैसे भेजती है तो लोगो तक महज 16 पैसे पहुंचते हैं। लेकिन योगी और मोदी की जोड़ी ने इस नीति को समाप्त कर दिया है।

भाजपा वह पार्टी है जो इंसान और इंसानियत की राजनीति करती है। विपक्ष जनता को गुमराह करने की कोशिश में लगा है लेकिन जनता ने भाजपा का काम देखा है। जनता इस बार जुमलेबाजी को त्याग कर विकास के सामने वाला बटन दबाएगी और प्रदेश में पुनः कमल खिलेगा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *