लखनऊ। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वर्चुअल रैली कर बीजेपी को पुनः सत्ता में लाने का बाण जनता के बीच छोड़ दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी इस रैली में विपक्ष को निशाने पर लेते हुए अपने लक्ष्य को भेदने की कोशिश की ओर कहा, पांच साल पहले यूपी में दबंग और दंगाई राज करते थे। बेटियां घर मे कैद रहती थी क्योंकि उन्हें बाहर निकलने में डर लगता था। माफिया सरकारी संरक्षण में रहते थे। लेकिन योगी के शासन काल मे ऐसा बिल्कुल नहीं है।

उन्होंने जोर देकर कहा, क्या कभी पश्चिमी यूपी के लोग भूल सकते हैं जब प्रदेश में दंगे हो रहे थे तो उस वक्त की तत्कालीन सरकार जश्न मना रही थी। लोगो के पलायन की खबरें खूब सुनने में आती थी। अपहरण डकैती फिरौती के मामलों ने लोगो का जीना हराम कर रखा था। लेकिन जबसे प्रदेश की बागडोर योगी आदित्यनाथ ने संभाली है प्रदेश में हर किसी को सम्मान मिला। महिलाओं को सुरक्षित वातावरण प्राप्त हुआ और दंगाइयों को जेल।

मुझे यूपी की बदली हुई छवी देखकर खुशी महसूस होती है। अब दंगाई सोंच के लोग ख़ौफ़ में रहते हैं। प्रदेश की जनता बदलाव देख रही है। वह अब प्रदेश को पुनः भ्रष्टाचार और दंगा की आग में नहीं झोकेगी। योगी के कार्यकाल में हुआ विकास दिखाई दे रहा है। जिसके बाद प्रदेश की जनता ने यह ठाना है की वह यूपी में पुनः भाजपा का ध्वज लहराएगी और प्रदेश में भाजपा का पुनः बोलबाला होगा। https://gknewslive.com

प्रियांशी सिंह

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *