मौत के घाट

त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ एक महिला ने अपनी देवरानी के इकलौते पुत्र की हत्या कर मौत के घाट उतारा और बच्चे का शव गांव के पोखरे में डाल दिया। यह पूरा मामला मामला त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के लोहरौली गांव का है। वहीं जब इस मामले की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचीं पुलिस ने महिला से पूछताछ की जिसके बाद उसने हत्या की बात को स्वीकार कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौत के घाट

क्षेत्र के लोहरौली गांव निवासी अकरम व इस्लाम दोनों भाइयों का परिवार आपस में बंटवारा कर एक ही छत के नीचे रहते हैं। दोनों भाई अपनी रोजी रोटी के लिए मुंबई में हैं और दोनों की पत्नियां गांव लोहरौला में ही रह रही हैं। शनिवार शाम छोटे भाई अकरम की पत्नी नजमा ने अपने पांच साल के बच्चे इरशाद को खाना खिलाया जिसके बाद वह खेत की ओर चली गई। करीब एक घंटे के बाद नजमा जा वापस आई तो उसका बच्चा नहीं मिला जिसके बाद वह अपने बेटे को ढूंढने निकल गई। इसी बीच उसने अपने बच्चे के बारे में जब जेठानी जैनब पत्नी इस्लाम से पूछा तो उसने इस बारे में जानकारी न होने की बात कही।

मुंबई: नाबालिक ने अपने पिता और भाई पर लगाया आरोप, 5 महीने से कर रहे थें दुष्कर्म

परेशान नजमा ने इस बारे में तत्काल सूचना त्रिलोकपुर पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस दोनों महिलाओं को बातचीत करने के लिए थाने ले गये। रात में पुलिस ने आरोपी जेठानी जैनब से थाने पर पूछा तो उसने बच्चे इरशाद का मुंह व गला दबाकर मारने और लाश को गांव के पश्चिम स्थित तालाब के पानी में छिपाने की बात बताई। जिसके बाद महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *