लखनऊ। बसपा से भाजपा और भाजपा से सपा में गए स्वामी प्रसाद मौर्य सुर्खियों में बने हुए है। वहीं उनकी बिटिया बदायूं सांसद संघमित्रा मौर्य अभी भाजपा परिवार का हिस्सा बनी हुई है। वही सपा में गए स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा को घेरते हुए कहा, मैं सपा में संविधान की रक्षा और भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए आया हूँ। टिकट या चुनाव लड़ना छोटी बात है और भाजपा को सत्ता से हटाने के लिए यह सभी कुर्बानी देनी होगीं।

मैं जानता हूँ मेरे साथी मेरे साथ हैं हम सबका एक उद्देश्य है, कि एकजुटता के साथ भाजपा को सत्ता से हटाए ओर प्रदेश में पुनः समाजवादी पार्टी की सरकार बने। क्योंकि भाजपा के शासन में लोग तहिमाम कर रहे हैं। जिन लोगो ने भाजपा को अलविदा किया है उन्हें मुझ पर विश्वास है। मैने जो निर्णय लिया वह सर्वसम्मति का निर्णय था। क्योंकि साथ रहने वालों के मान सम्मान पर उंगली उठाना उचित नहीं है।

वहीं उन्होंने यह भी कहा, यदि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा तो वह चुनावी मैदान में जरूर उतरेंगे ओर विपक्ष को टक्कर देंगे। वहीं भाजपा के शासन से हर कोई तहिमाम कर रहा है इसलिए भाजपा के विरोध में अब कोई भी मैदान में खड़ा होगा वह जीत जाएगा। वहीं मैं सिर्फ और सिर्फ बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का अनुयायी हूँ उनके द्वारा रचित संविधान से हमे समाज मे अधिकार और सम्मान प्राप्त हुआ है। वही जो भी दल संविधान का विरोध करेगा उसे खत्म करने का सडयंत्र रचेगा मैं उनके विपक्ष में खड़ा रहूंगा। इसके लिए चाहे मुझे कोई दलबदलू कहे या कुछ भी मुझे फर्क नहीं पड़ता। https://gknewslive.com

लेखिका- प्रियांशी सिंह

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *