पब्जी

उत्तर प्रदेश। पटना में पब्जी गेम खेलने के दौरान एक शातिर ने युवक ने युवती को अपने जाल में फंसा लिया। इतना ही नहीं युवक ने उस लड़की को बहला फुसला कर 2 वर्षों तक लागातार उसका यौन उत्पीड़न किया। जब लड़की को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उसने इस चीज का विरोध किया और थाना गई तब जाकर आरोपी पुलिस की पकड़ में आया। इस पूरे मामले का खुलासा पटना की पुलिस फुलवारीशरीफ ने किया है।

ब्लैकमेल कर के करता था लड़की का शारीरिक शोषण

क्या है पूरा मामला रूपसपुर थाना क्षेत्र के धनौत इलाके में रहने वाले रितिक राज ने पब्जी के ज़रिये एक लड़की को पहले अपने प्यार के जाल में फसाया और फिर वीडियो कालिंग के दौरान एक अश्लील वीडियो और फ़ोटो का स्क्रीन शॉट लिया जिसके ज़रिये वह लड़की को लगातार ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी युवती को टॉर्चर करता रहा और अपने मनचाहे जगह बुलाकर लड़की का शारीरिक शोषण करने लगा।

एकजुटता के साथ भाजपा को सत्ता से हटा कर, प्रदेश में पुनः सपा बनानी है: स्वामी प्रसाद मौर्य

पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। जिसके बाद आरोपी का मोबाइल देखा तो एक लड़की नहीं बल्कि कई लड़कियों को पब्जी के माध्यम से फंसाने का मामला सामने आया। फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष राफिकुर रहमान ने बताया कि धनौत थाना रूपसपुर निवासी रितिक राज को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक के मोबाइल से सौ से अधिक युवती का जबरन बनाया गया अश्लील वीडियो मिला है साथ ही युवक के पास से गांजा और मैनफोर्स टैबलेट भी बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *