लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष का एक दूसरे पर वार लगातार तेजी पकड़ रहा है। कोई भी दाल अपने विपक्ष को निशाने पर लाने से नहीं चूक रहा है। इसी बीच बसपा सुप्रीमों मायावती ने पेश केन्द्रीय बजट को लेकर केंद्र सरकार भाजपा को निशाने पर लिया है। उन्होंने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा, अपनी पीठ अपने आप थप-थपा लेने से देश का भला नहीं होगा। इसके लिए केंद्र सरकार लोगों में छाई तंगी, खासकर बेरोजगारी व असुरक्षा आदि को कम करने का प्रयास करें, तो ज्यादा बेहतर होगा।

बसपा मायावती ने पहले ट्वीट में कहा, कि संसद में आज पेश केन्द्रीय बजट नए वादों के साथ जनता को लुभाने के लिए लाया गया है, जबकि गतवर्षों के वादों व पुरानी घोषणाओं आदि के अमल को भुला दिया गया है, यह कितना उचित। केन्द्र बढ़ती गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई व किसानों की आत्महत्या जैसी गंभीर चिन्ताओं से मुक्त क्यों?

वहीं दूसरे ट्वीट में कहा, कि केन्द्र सरकार द्वारा अपनी पीठ आप थपथपा लेने से अभी तक देश की बात नहीं बन पा रही है। करों की मार लोगों का जीना दुभर किए हुए है। इसीलिए केन्द्र का भरसक प्रयास खासकर बेरोजगारी व असुरक्षा आदि के कारण लोगों में छाई तंगी, मायूसी व हताशा को कम करने की हो तो बेहतर।

http://GKNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *