मॉडल

राजस्थान:  जोधपुर से कुछ दिन पहले एक मॉडल की आत्महत्या करने के प्रयास की खबर सामने आयी थी। मॉडल ने दो दिन पहले होटल से छलांग लगाकर आत्महत्या करने के प्रयास किया जिसे लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि मॉडल के जरिए राज्य के एक मंत्री को हनी ट्रैप में फसाने की साजिश हो रही थी। पुलिस ने मॉडल को ब्लैकमेल करने व मंत्री को हनी ट्रैप में फंसाने की साजिश करने वाले युवक व युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला ?

पूरा मामला जोधपुर के रातानाडा स्थित पीडब्ल्यूडी क्षेत्र का है जहाँ दो दिन पहले गुनगुन नाम की एक मॉडल ने एक होटल 7वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था। जिसके बाद आनन फानन में गुनगुन को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। इस बीच पुलिस ने गुनगुन के परिजनों के बयान के आधार पर भीलवाड़ा के एक युवक व युवती को गिरफ्तार कर सनसनीखेज खुलासा किया है। आरोपी युवक भीलवाड़ा में अपने आप को पत्रकार और लाइजनर बता कई प्रभावशाली लोगों से मिलता था।

पिता को फ़ोन पर कहा, ‘पापा मैं सुसाइड करने जा रही हूँ’, फिर लगाई होटल से

आरोपी से पूछताछ के बाद पता चला की अरोपी ने भीलवाड़ा में मॉडलिंग के लिए आई जोधपुर की गुनगुन का अश्लील वीडियो बना लिया था। इसके बाद अक्षत व दीपाली ने गुनगुन को उदयपुर में सर्किट हाउस में एक मंत्री के साथ रात बिताने के लिए दबाव बनाया। गुनगुन ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उदयपुर से जोधपुर आई और होटल से छलांग लगा लिया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *