जयपुरः राजस्थान से हैरान कर देने वाली एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, प्रदेश के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ान की धमकी मिली है। इस धमकी से पुलिस प्रशासन में हंगामा मच गया है। आनन-फानन में सुरक्षा एजेंसियां और बम दस्तावेज टीमों ने रेलवे स्टेशनों पर छानबीन करनी शुरू कर दी। इसी के साथ ही सुरक्षा एजेंसियां हाई अलर्ट पर हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस टीम 

मामले की जांच-पड़ताल में जुटे पुलिस अधीक्षक प्यारे लाल मीणा ने बताया कि, डाक के जरिए लिफाफे में बंद एक पत्र हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन मास्टर को भेजा गया था, जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया, इस दौरान पुलिस ने कहा कि, स्टेशन से बरामद किए गए धमकी भरे पत्र में साफ-साफ ये लिखा था कि रेलवे स्टेशन और गंगानगर, हनुमानगढ़, जोधपुर, बीकानेर, कोटा, बूंदी, उदयपुर, जयपुर को 30 अक्टूबर तो वहीं उज्जैन महाकाल को 2 नवंबर को बम से उड़ा दिया जाएगा।

आगे की कार्रवाई में जुटी जांच एजेंसियां

इतना ही नहीं पत्र में ये भी लिखा था कि, जम्मू-कश्मीर में की गई जिहादियों की हत्या का बदला लेने के लिए इस घटना को अंजाम दिया जाएगा। हालांकि ये धमकी जैश-ए-मोहम्मद के नाम से दी गई है। फिलहाल इस मामले की छानबीन कर रही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जहां पुलिस का कहना है कि जांच में कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं पाई गई है, फिर भी जांच एजेंसियों आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: रोड शो में घायल चंद्रशेखर, दुष्यंत ने FIR न करने की दी पुलिस को सलाह

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *