लखनऊ

लखनऊ: गोमतीनगर इलाके में पीकेजी मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया गया। आरोपित युवतियों को बंधक बनाकर रखे थे। यह मामला पार्लर में काम कर रही एक युवती ने पुलिस तक पहुंचाया हैं। युवती ने पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर से मुलाकात कर इस मामले की शिकायत की थी। जिसके बाद टीम गठित कर इस मामले की जाँच की गई थी। एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव ने गुरुवार को अपनी टीम के साथ गोमतीनगर विस्तार स्थित पीकेजी पार्लर में छापा मारा और छह युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पार्लर से आठ युवितयों को बरामद किया गया है।

बता दें नौकरी का झांसा देकर युवतियों को पार्लर में बुलाया जाता था। वहीँ शिकायत करने आई युवती ने पुलिस से बताया कि छह माह पूर्व उसे फोन कर नौकरी का आफर दिया गया था। युवती के वहां जाने पर उसे बंधक बना लिया गया। इसके बाद विराम खंड दो स्थित एक मकान में लेकर गए और गलत काम करने का दबाव बनाया। मकान में कई और लड़कियां भी बंधक बनाकर रखी गई थीं।

अगर बंधक बानी कोई भी युवती इसका विरोध करती तो उसे नशे का इंजेक्शन दिया जाता था। लग्जरी वाहनों से संचालक लड़कियों को ग्राहकों के पास भेजता था। उसके बाद ग्राहक वापस लड़कियों को उनके ठिकाने पर छोड़ दे थे। छानबीन में पता चला है कि अलग अलग राज्यों से युवितयों को झांसा देकर बुलाया जाता था। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने पहले पुलिस चौकी में शिकायत की थी, लेकिन तब कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। पुलिस गिरोह में शामिल अन्य लोगों के बारे में भी पता लगा रही है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *