हत्या

उत्तर प्रदेश: मड़ियांव स्थित एक गांव से हत्या का मामला सामने आया है। हत्या आयुष्मान ने के एक युवक की हुई जिसने 70 हज़ार में अपना सेक्स चेंज कराया और अपना नाम जोया रखा। लड़के से लड़की बनी जोया की हत्या करने का शक उसके कथित प्रेमी पर गहरा रहा है। जोया की हत्या कांच से गोदकर की गई है। पुलिस को मौके से हत्या में इस्तेमाल किया गया कांच व कुछ आपत्तिजनक सामग्री मिली है। जांच के लिए उसे फरेंसिक लैब भेज दिया गया है।

जोया का प्रेमी फैजान सआदतगंज का निवासी है। फैजान के खिलाफ मड़ियांव थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि जोया मड़ियांव के पलटन छावनी निवासी नेमचंद्र यादव के मकान में पिछले ढाई माह से कथित प्रेमी फैजान के साथ रहती थी। दो दिन से जोया का फोन नही मिल रहा था। जिसके बाद बुधवार दोपहर को जोया के पिता संजीव कुमार सिंह जोया के घर पहुचें।

योगी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ पर हमले की कोशिश, आरोपी के पास से बरामद हुआ

जोया के कमरे में बाहर से ताला लगा हुआ था। जब ताला खुलवाया गया तो पता चला कि जोया का खून से लथपथ शव कमरे में बिस्तर पर पड़ा था। वहीं पास में ही खून से सना कांच का टुकड़ा पड़ा था। कातिल ने सिर के पिछले हिस्से में ताबड़तोड़ वार कर जोया को मौत के घाट उतारा था।जोया के पिता ने पुलिस को सूचना दी। फरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर पुलिस ने जांच की इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल केस दर्ज कर फैजान की तलाश की जा रही है।

 

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *