लखनऊ: प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी ने उन्नाव जनपद की पुरवा विधानसभा के चंदनखेडा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कई बड़ी बातें कहीं। उन्होंने कहा 10 मार्च के बाद आवारा पशुओं की समस्या से निजात मिलेगी गोबर को खरीदा जाएगा और जब ये आय का साधन बनेगा तो लोग आवारा पशुओं को घर में बांधेंगे। भाजपा यूपी को अंधेरगर्दी से बाहर निकाल कर लाई है। इनपर थोथा चना बाजे घना कहावत घोर परिवार वादियों पर सटीक बैठती है। उनके अभेद्य किले थे, उन किलों को भाजपा ने ध्वस्त कर दिया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा यूपी में समाजवादी पार्टी की पूर्ववर्ती सरकार का संचालन अपराधियों के हाथ में होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि परिवारवादियों की सरकार माफिया चलाते थे। उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की सरकार को ‘परिवारवादियों’ की सरकार बताया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, इन घोर परिवारवादियों की सरकार में संगीन अपराधों के आरोपी और माफिया मंत्रिमंडल का हिस्सा थे। तब माफिया ही सरकार चलाते थे।

प्रशासन को भी सीधा आदेश देते थे, न खाता न बही, जो माफिया और गुंडे कहेंगे,वही सही। पीएम मोदी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा, 10 मार्च के बाद ये लोग कहेंगे, भाजपा की वैक्सीन लगी थी इसलिए उंगली कमल के फूल पर चली गई। 10 मार्च के बाद विपक्ष को फिर से एक नया अरोप लगाने का बहाना मिल जाएगा।

पीएम मोदी के भाषण में मुख्य रूप से सपा रही। उन्होंने कहा, अखिलेश पर बुजुर्गों, यहां तक कि अपने पिता और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव तक को अपमानित करने का आरोप लगाया। उन्होंने अखिलेश या मुलायम सिंह का नाम लिए बिना कहा, जिस सीट को ये लोग सबसे सुरक्षित मानकर बैठे थे, वो भी हाथ से निकल रही है।

आपने देखा होगा, जिस पिता को मंच से धक्के देकर हटाया था, जिसे अपमानित करके पार्टी पर कब्जा जमाया था, उसी से गुहार लगानी पड़ी की मेरी सीट बचाइए। उल्लेखनीय है कि अखिलेश विधानसभा चुनाव में मैनपुरी की करहल सीट से सपा प्रत्याशी हैं। दो दिन पहले उन्होंने पिता मुलायम और चाचा शिवपाल सिंह के साथ इटावा और मैनपुरी में रोड शो किया था।

कोरोना महामारी के समय टीके ने सभी की जान बचाई। अरे मोदी, योगी और स्वतंत्रदेव की तारीफ मत करो लेकिन हेल्थ वर्कर जो गांव गांव जाकर मेहनत कर रहे हैं, कम से कम उनके लिए दो अच्छे शब्द बोल दीजिए। वो नहीं बोलेंगे, स्वार्थ उनके सिर पर ऐसा चढ़ गया है कि उसके आगे किसी की कद्र नहीं है। डबल इंजन की सरकार ने सबको टीका लगवाया ही और गरीबों का कदम कदम में साथ दिया है। महिलाओं को मुफ्त गैस सिलिंडर दिया, हजारों करोड़ रुपये महिलाओं के खातों में जमा किए, किसानों के खातों में हजारों करोड़ रुपये जमा किए। गरीब भूखा न सो जाए, इसके लिए दो साल से यूपी के पंद्रह करोड़ लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध करा रही है। लेकिन गरीब का घर भरे और पेट भरे, लेकिन इन घोर परिवारवादियों को अच्छा नहीं लगता है।

मोदी ने चुनाव में भाजपा की जीत के प्रति भरोसा जताते हुए कहा, ये परिवारवादी लोग कुछ क्षेत्रों को अपना साम्राज्य समझते हैं। ये सोचते हैं कि जो ये कहेंगे जनता वही करेगी लेकिन आज तीसरे चरण में उत्साह के साथ मतदान कर रही उत्तर प्रदेश की जनता कह रही है- आएगी तो भाजपा ही, आएंगे तो योगी ही। रैली का ओजस्वी संचालन क्षेत्रीय उपाध्यक्ष और जिला प्रभारी कमलेश मिश्रा ने किया। रैली प्रभारी पूर्व जिलाध्यक्ष नोएडा बसंत त्यागी भी उपस्थित रहे।

भाजपा की इस रैली में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर सांसद साक्षी महाराज सांसद संजय सेठ जिलाध्यक्ष अवधेश कटियार जिला प्रभारी कमलेश मिश्रा जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शकुन सिंह, विधायक श्रीकांत कटियार पंकज गुप्ता बृजेश रावत अनिल सिंह बम्बा लाल दिवाकर प्रत्याशी आशुतोष शुक्ला राजेश्वर सिंह, राकेश सिंह अमरेश रावत रहे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *