गोरखपुर : एक तरफा प्यार में युवती और उसके मां-बाप की धारदार हथियार से युवक ने कर दी हत्या। मामला गोरखपुर के खोराबार थाना इलाके के रायगंज का है। जहां एक तरफा प्यार में युवती और उसके मां-बाप की धारदार हथियार से युवक ने हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी आलोक पासवान खुद ही थाने पहुंच गया और उसने ही तीन हत्या की सूचना पुलिस को दी। जानकारी के मुताबिक, खोराबार के रायगंज निवासी गामा निषाद विदेश में रहते थे। चार महीने पहले घर आए और गांव से एक किलोमीटर दूर बंगला चौराहे पर अपना मकान बनवाया है।  वहीं पर पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे।

गामा के छोटे भाई रामा की बेटी की शादी 27 अप्रैल को होनी है। रात को घर में एक कार्यक्रम था। गामा अपने नए मकान से अपनी पत्नी संजू और बेटी प्रीति के साथ पैदल जा रहे थे। रास्ते में घात लगाकर बैठे आलोक ने प्रीति को देखते ही प्यार का इजहार कर दिया। लेकिन प्रीति के इनकार करते ही आलोक को गुस्सा आ गया। जिस पर आलोक ने धारदार हथियार से उसके सिर पर हमला कर दिया। वार इतना तेज था कि प्रीति का सिर बीच से फट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े : राशिफल: कुंभ राशि वालों का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, पूंजी निवेश लाभदायी रहेगा

यह देख पिता गामा और मां संजू दौड़े तो आरोपी ने उनके भी सिर पर हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही उनकी भी मौत हो गई। थोड़ी देर बाद आरोपी ने खुद पुलिस को फोन कर हत्या की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने गांव के प्रधान सुग्रीव से संपर्क किया और मौके पर फोर्स रवाना हो गई। घटना की सूचना मिलते ही एडीजी अखिल कुमार, डीआईजी जे. रविंद्र गौड़, एसएसपी डॉ. विपिन ताड़ा फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक गामा के भतीते केशव ने आलोक के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है। पुलिस ने आलोक को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

लेखिका – कीर्ति गुप्ता

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *