उत्तर प्रदेश : अखिलेश यादव के प्रधानमंत्री वाले बयान पर पलट वार करते हुए मायावती ने अखिलेश यादव पर तीखा हमला किया है। अखिलेश यादव पर हमला करते हुए मायावती ने आज सुबह एक के बाद एक कई ट्वीट किए। अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि, मैं आगे सीएम व पीएम बनूं या ना बनूं, लेकिन अब यूपी में सपा का सीएम बनने का सपना कभी भी पूरा नहीं हो सकता है। बसपा सुप्रीमो ने आगे कहा की, सपा मुखिया यूपी में मुस्लिम व यादव समाज का पूरा वोट लेकर तथा कई-कई पार्टियों से गठबन्धन करके भी जब अपना सीएम बनने का सपना पूरा नहीं कर सके हैं, तो फिर वो दूसरों का पीएम बनने का सपना कैसे पूरा कर सकते हैं?

यह भी पढ़े : समेसी में बिजली विभाग का छापा, मौके पर बिजली चोरी करते पाए गए कई लोग

 

मायावती ने कहा की, इसके साथ ही, जो पिछले हुये लोकसभा आमचुनाव में, बी.एस.पी. से गठबन्धन करके भी, यहाँ खुद 5 सीटें ही जीत सके हैं, तो फिर वो बी.एस.पी. की मुखिया को कैसे पीएम बना पायेंगे? मायावती ने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि, अतः इनको ऐसे बचकाने बयान देना बन्द करना चाहिये |

 

बता दें, गुरुवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एक इफ्तार पार्टी में शामिल हुए थे जहां उनसे मायावती के राष्ट्रपति न बनने वाले बयान पर सवाल किया गया। तब अखिलेश ने कहा था कि , हम चाहते थे की बसपा की मुखिया मायावती प्रधानमंत्री बनें। इसलिए 2019 लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी ने बसपा से गठबंधन किया था। मैं खुश हूं, मैं भी यही चाहता था। पिछले चुनाव में इसी को लेकर गठबंधन किया गया था। अगर गठबंधन जारी रहता तो बसपा और डॉ. भीम राव अंबेडकर के अनुयायी देख सकते थे कि कौन प्रधानमंत्री बनता।

लेखिका – कीर्ति गुप्ता

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *