लखनऊ: यूपी में बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह का एक वीडियो खूब धड़ल्ले से चारों तरफ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूर्व विधायक बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. सुरेंद्र बहादुर सिंह रायबरेली जिले की सरेनी सीट से विधायक रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें: लखनऊ: कानून व्यवस्था दुरुस्त रहें, इसके लिए SP ग्रामीण ने किए 18 उपनिरीक्षक के तबादले

जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो एक  प्रोग्राम का बताया जा रहा है. इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह भी शामिल हुए थे. जब वो यहां पहुंचे तो बार-बालाओं की डांस पार्टी चल रही थी. लोगों ने पूर्व विधायक को भी मंच पर चलकर ठुमके लगाने के लिए कहा. इस पर कुछ देर बाद वो मंच पर पहुंच गए और ठुमके लगाने लगे. तब तक वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने मोबाइल से उनका वीडियो शूटकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बस फिर क्या था उम्र के एक पड़ाव पर पहुंचने के बाद पूर्व विधायक के नृत्य करने वाले चरित्र पर चारों ओर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह लालगंज के तेज गांव के रहने वाले हैं

बता दें कि पूर्व विधायक सुरेंद्र बहादुर सिंह लालगंज के तेज गांव के रहने वाले हैं. गत 15 जनवरी को उन्होंने राममंदिर निर्माण के लिए राममंदिर निर्माण ट्रस्ट के सचिव चंपत राय के एक करोड़, 11 लाख, 11 हजार, 11 सौ रुपये दान में दिए थे. इस मौके पर उन्होंने कहा था, ”मैं जीवन में बहुत कुछ करना चाहता हूं इसलिए मैं जीना चाहता हूं. राममंदिर के लिए दान करना एक अलग सोच है और इतना बड़ा दान करना एक अलग सोच है. राम में हमारी आस्था है और राममंदिर निर्माण के लिए सैकड़ों वर्षों से लड़ाई लड़ी गई, मुकदमा चलता रहा अंत में आकर के फैसला आया राममंदिर के पक्ष में. अब राममंदिर उस स्थान पर बनेगा जहां पहले था. इसी के लिए हम दान देने जा रहे हैं.’

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *