लखनऊ: उत्तर प्रदेश से निर्विरोध निवार्चित बीजेपी के आठ सदस्यों सहित 11 राज्यसभा सदस्यों ने शुक्रवार को संसद भवन में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारतीय जनता पार्टी के आठों सदस्यों को बधाई दी है। बत दें, बीजेपी के आठ सदस्यों के अलावा समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय लोकदल और निर्दलीय एक-एक सदस्य ने शपथ ली है। उप राष्ट्रपति एम वैंकेया नायडू ने इन सभी को शपथ दिलाई।

सीएम योगी ने कहा – आप सभी का कार्यकाल स्वर्णिम हो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक ट्वीट में लिखा, ”आज संसद के उच्च सदन ‘राज्य सभा’ के सदस्य पद की शपथ ग्रहण करने वाले उ.प्र. के नवनिर्वाचित मा. सदस्य गण को हार्दिक बधाई। निःसंदेह, आप सभी की कर्मठता, लोक-कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता व सर्वसमावेशी विकास की भावना से लोकतंत्र को मजबूती प्राप्त होगी। आप सभी का कार्यकाल स्वर्णिम हो।”

CM योगी की लांचिंग के साथ ही UP में शुरू हुआ वृक्षारोपण का मेगा अभियान, जानिए CM योगी की लांचिंग के साथ ही UP में शुरू हुआ वृक्षारोपण का मेगा अभियान, जानिए

बीजेपी के आठ सदस्यों ने ली शपथ

बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत बाजपेई, भाजपा राष्ट्रीय महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष दर्शना सिंह, उत्तर प्रदेश पिछड़ा वित्त विकास निगम के अध्यक्ष बाबू राम निषाद, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गुर्जर समुदाय के बड़े नेता सुरेन्द्र सिंह नागर ने भी राज्यसभा सदस्य के पद की शपथ ली।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *