उत्तर प्रदेश : सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के मतभेद अपने आखिरी पड़ाव में पहुँच गई है. योगी सरकार की ओर से मिली Y श्रेणी की सुरक्षा के बाद समाजवादी पार्टी पर राजभर हमले और भी तेज हो गए हैं. इसी बीच सपा ने उनकी पार्टी से गठबंधन तोड़ने का औपचारिक एलान कर दिया है.

पार्टी की तरफ से राजभर के लिए जारी पत्र में कहा गया है कि आप जहां सम्मान मिले वहां जाने के लिए आजाद हैं. ओपी राजभर और अखिलेश यादव के बीच कई दिनों से चल रही सियासी जंग की तपिश ने उत्तर प्रदेश की सत्ता में हलचल मचा रखी थी. जिस पर आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विराम लगा दिया है.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्र जारी कर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को दो टूक संदेश देते हुए कहा कि आपको जहां ज्यादा सम्मान मिलता है, आप वहां जाने के लिए स्वतंत्र हैं. सपा की तरफ से यह संदेश पत्र जारी कर दिया गया है.

राजभर के लिए जारी किए गए पत्र में संदेश दिया गया है कि ओमप्रकाश राजभर जी, सपा लगातार भाजपा के खिलाफ लड़ रही है. आपका भाजपा के साथ गठजोड़ है और आप लगातार भाजपा को मजबूत करने के लिए काम कर रहे हैं. अगर आपको लगता है कि कहीं ज्यादा सम्मान मिलेगा तो आप वहां जाने के लिए स्वतंत्र हैं.

 

पत्र जारी होने के बाद अटकलों का बाजार तेज हो गया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि सपा ने राजभर की पार्टी सुभासपा से गठबंधन तोड़ने का औपचारिक एलान कर दिया है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *