उत्तर प्रदेश : अवैध बार मामले में स्मृति ईरानी की बेटी का नाम सामने आने के बाद से सियासी गलियारों की हलचल तेज हो गई है. साथ एक बार फिर भाजपा व कांग्रेस आमने-सामने आ गए हैं. इसी सियासी जंग के बीच भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने सोनिया गांधी के खिलाफ अमर्यादित बयान दिया है.

जिस पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है और माफी मांगने की मांग की है. जानकारी के मुताबिक, अवैध बार मामले में टीवी पर एक डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी की. जिसके बाद कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा, भविष्य में इस तरह की भाषा का प्रयोग किए जाने पर मानहानि का केस दर्ज करवाया जाएगा.

यह भी पढ़े : UP Crime: झाड़ियों में पड़ा मिला नवजात शिशु, गांव वालों ने बचाई जान 

इसके साथ ही कांग्रेस ने अपने पत्र में कहा, प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष से हमारी अपील है कि आप अपनी पार्टी के नेताओं की शर्मनाक और अभद्र बयानबाजी के लिए देश की महिलाओं से माफी मांगें, साथ ही अपने प्रवक्ताओं और नेताओं से कहें कि वे राजनीति की गरिमा को ठेस न पहुंचाएं और अभद्र भाषा से परहेज करें व राजनीति का सम्मानजनक स्तर बनाए रखें.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *