उत्तर प्रदेश : 2022 Kia Seltos facelift जल्द होगी भारत में लाॅन्च. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अपडेटेड सेल्टोस को भारत में अगले महीने (अगस्त 2022) में लॉन्च किया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक, नए मॉडल में ज्यादातर कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे और कुछ फीचर्स अपग्रेड भी होंगे.

बात करें Kia Seltos facelift के लुक और डिजाइन की तो, इसमें सामने की तरफ, नई सेल्टोस फेसलिफ्ट में ट्विन हेडलैंप क्लस्टर और एलईडी डीआरएल के साथ एक नीचा ग्रिल दिया गया है. इसके साइड प्रोफाइल में कोई बदलाव नहीं किया गया है. पीछे की तरफ, SUV में अपडेटेड बंपर और नए टेललैंप्स हैं.

इसके इंजन और पावर को पावर को लेकर कहा जा रहा है की, भारत में नई सेल्टोस अपने मौजूदा इंजन सेटअप को बनाए रख सकती है. जिसमें 114 bhp, 1.5-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल, 138 bhp, 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल और 114 bhp, 1.5-लीटर टर्बो डीजल यूनिट शामिल है.

फीचर्स की बात करें तो, एसयूवी के इंटीरियर में ऑल-ब्लैक और कारमेल इंटीरियर थीम दिखाई दे रही है. नई 2022 किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट फुल डिजिटल कार है. खबरों के मुताबिक SUV को भारत में पैनोरमिक सनरूफ और 6 एयरबैग भी मिल सकते हैं.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *