मनोरंजन: केबीसी का प्रीमियर -: अमिताब बच्चन के मशहूर खेल कौन बनेगा करोड़पति के शो में सेना ,और खेल जगत की महान हस्तियों ने शिरकत की। शो पर आए मेहमानो ने खेल में भाग लेने के साथ – साथ आम जनता के साथ अपने जीवन से जुड़े अनुभवों को साझा किया। इसके साथ ही कारगिल से जुड़े हुए कई किस्सों का खुलासा भी किया ।

केबीसी का नया एपिसोड -:

कल सोशल मीडिया पर 7अगस्त का एक वीडियो वायरल हुआ है, इस वीडियो में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान सबसे पहले करोड़पति के मंच पर पहुंचे और उस एपिसोड को बेहद खास बना दिया । बॉलीवुड के साथ -साथ खेल जगत की महान हस्ति मैरी कॉम और सेना मैडल गैलीटीरी कर्नल मिताली भी इस शो पर गेस्ट बनके पहुंची और इस एपिसोड को बेहद खास बना दिया।

आमिर खान ने शो के दौरान अपनी निजी ज़िन्दगी से जुडी ,और अपनी फिल्म (लाल सिंह चड्डा) के बारे में बात करते नज़र आए । अमिताभ बच्चन के इस खेल के पहले एपिसोड में सारे मेहमानो ने अपनी ज़िन्दगी और करियर में आई तक़लीफ़े और कारगिल से जुड़े हुए किस्से के कई खुलासे किए , और अमिताभ बच्चन ने इस शो के दौरान मेहमानो से काफी बातें की और हसी मज़ाक भी किया।

मैरी और सुनील ने सभी प्रश्नो का सही उत्तर देकर और सारी मुश्किलों का सामना करते हुए 12.लाख 50 हज़ार के प्रश्नो का उतर देकर सुनील और मैरी ने  12.50 लाख की धन राशि जीती। बोनबीबी देवी से जुड़े हुए सवाल के जवाब के लिए उन्होंने  50:50 वाली लाइफलाइन का इस्तेमाल किया था । उसके बाद वो 12.50 लाख कि तक धन राशि जीत गए फिर शो का समय होते ही  हूटर बज गया। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने शो पर आए हुए सभी मेहमानो को धन्यवाद कहकर विदा कर दिया।इसके साथ ही नए सवालो और नए मेहमानो के साथ फिर वापस आने की बात कहकर अपने दर्शको से भी विदाई ली।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *