उत्तर प्रदेश : घर में तीसरी बच्ची होने से परेशान पिता ने उठाया खौफनाक कदम. मामला सीतापुर जिले के हरगांव थाना क्षेत्र के अन्तर्गत जडौना का है. जहां गांव निवासी रहीस ने अपनी 6 दिन की बच्ची को उसकी मां से छीनकर सरायन नदी में फेंक दिया.

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई और बच्ची की तलाश शुरू कर दी गई. पर अभी तक बच्ची का शव नहीं मिला है. मिली जानकारी के मुताबिक, रहीस की दो बेटियां पहले से हैं और तीसरी बेटी होने के बाद वह अपनी पत्नी से काफी नाराज रहता था. इसी के चलते सोमवार सुबह रहीस ने पत्नी से बेटी छीन कर उसे सिकाटिया गांव के समीप नदी में फेंक दिया.

घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके से पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में रहीस ने बताया कि रात में ही बच्ची की तबीयत खराब होने की वजह से उसकी मौत हो गई थी. सुरु आती जांच में पुलिस को पता लगा कि, बच्ची की मौत बीमारी से हो गई थी जिसके बाद उसका जल प्रवाह किया गया था.

लेकिन इस्लाम धर्म में जल प्रवाह करने जैसी कोई रीति नहीं है. पुलिस का कहना है हर पहलू की जांच करने के बाद ही सच्चाई तक पहुचा जा सकता है. अभी मामले की जांच चल रही है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *