उत्तर प्रदेश:  झारखण्ड के जमशेदपुर की कोर्ट ने सुनाई एक साथ 15 अपराधियों को फांसी की सज़ा। इन सभी ने  जेल के अंदर संघीन जुर्म किया था. बता दे की जमशेदपुर कोर्ट ने 2019 में घाघीडीह सेन्ट्रल जेल में हुई एक कैदी की हत्या के मामले में १५ दोषियो को एक साथ फांसी की सजा सुनाई है .

जानकारी के मुताबिक इन सभी पर यह आरोप था की इन लोगो ने एक कैदी मनोज सिंह की बेरहमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी . इस हत्या की वजह जान आप खुद भी हैरान हो जायेंगे . जानकारी में बताया गया की जेल में ये 15 आरोपी अपनी ताकत दिखाने के चककर में आपस में भीड़ गए, और कैदी मनोज की इतनी पिटाई की, कि मनोज की मौत हो गयी।

घाघीडीह जेल में 25 जून 2019 को टेलीफोन बूथ पर बात करने के दौरान हरेश सिंह के ग्रुप और सजायाफ्ता कैदी पंकज के बीच विवाद हो गया था . अखिलेश सिंह के ग्रुप में मनोज कुमार समेत और लोग भी शामिल थे, जिन्होंने पंकज की पिटाई की थी . इस हमले का जवाब पंकज के के ग्रुप के साथियो ने गुस्से में हरीश सिंह के ग्रुप पर हमला बोल कर दिया. जिस दौरान मनोज वहां से भाग कर कहीं और जाके चिप गया, पर उन 15 कैदियों ने उसे ढूंढकर इतना पीटा की उसकी मौत हो गयी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *