उत्तर प्रदेश : बेहतर सुरक्षा व्यवस्था और घूसखोरी को रोकने के लिए एक बार फिर प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। यूपी में शुक्रवार देर रात आठ थानों के थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में बडा फेरबदल किया गया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने देर रात आठ थानों के प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव करने के साथ-साथ 362 आरक्षी व मुख्य आरक्षी का भी स्थानांतरण कर दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मसौली थाना प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह को देवा और टिकैतनगर से अजय कुमार त्रिपाठी को हैदरगढ़ भेजा गया है। जबकि रामनगर के थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह को टिकैतनगर थाना प्रभारी बनाया गया है। वहीं हैदर गढ़ के प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार को रामनगर और सुबेहा थाने के प्रभारी शिव नारायण सिंह को मसौली का नया थाना प्रभारी बनाया गया है।

इसके साथ ही, देवा थाने के एसओ अजय कुमार सिंह को स्वाट टीम और कुर्सी थाने के अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार यादव को डायल 112 का प्रभारी बनाया गया है। इसके साथ ही, कोठी थाने के इंस्पेक्टर संजीव कुमार सोनकर को सुबेहा तो डायल 112 के प्रभारी किरणकांत यादव को कोठी का नया थाना प्रभारी बनाया गया है। इस सब के आलावा पुलिस लाइन व विभिन्न थानों में तैनात 362 आरक्षी व मुख्य आरक्षी को भी अलग-अलग थानों में तैनात किया गया है।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *