लखनऊ। उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिला स्थित मऊ से बयाना कारस देव बाबा दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओ की कार एक अज्ञात वाहन से टकरा गई जिसके कारण आधा दर्शन से भी घायल गए। बता दें घटना उपखंड क्षेत्र में देर रात करीब 10:00 बजे रजौरा खुर्द के पास नेशनल हाईवे की है। हादसे के बाद हाईवे पर घायलों की चीख-पुकार से खेतों में काम कर रहे लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने तुरंत ही स्थानीय थाना पुलिस को सूचित किया साथ ही एंबुलेंस को फोन से घटना की जानकारी दी। कार में सवार सभी लोग बयाना स्थित कारस देव बाबा के दर्शनों के लिए जा रहे थे। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एनएचएआई एंबुलेंस के द्वारा पायलट धर्मेंद्र चौधरी टीएमटी संजय शर्मा की मदद से सभी घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया। जहां डॉक्टरो  द्वारा सभी का इलाज चल रहा है। अभी 2 लोगों की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, यूपी के ललितपुर जिला स्थित मऊ गांव निवासी लोग स्विफ्ट कार में सवार होकर बयाना के पास कारस बाबा के दर्शन करने जा रहे थे। तभी अचानक से पूरनपुर थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के समीप अज्ञात वाहन ने स्विफ्ट कार को टक्कर मार दी जिससे कार चालक अनूप पुत्र कमलेश जाति श्रीवास्तव निवासी उरई सहित सवार सविता पत्नी राकेश धोबी निवासी मजरा इकबालपुरा जिला टीकमपुर, सनी पुत्र अशोक जाति केवट निवासी उरई, अंजलि पुत्री बीरन जाती धोबी निवासी मऊ जिला ललितपुर, तथा उसकी बहन उमा सहित दो अन्य घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें: नशा मुक्त कराना ही मेरा सपना: सांसद कौशल किशोर

घायलों के अस्पताल पहुंचते ही वार्ड में अफरा-तफरी मच गई आनन-फानन में घायलों के उपचारके लिए कर्मचारियों को बुलाया गया। बताया गया है कि कुछ अन्य परिजन पीछे आ रही दूसरी स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार थे। जैसे ही उन्होंने आगे चल रही स्विफ्ट गाड़ी हाईवे पर दुर्घटनाग्रस्त देखी तो वह चकित रह गए। घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने हाईवे पर क्षतिग्रस्त कार को कब्जे में लेकर परेशानी पहुंचाया तथा चालक सहित दो लोगों की हालत गंभीर होने पर सीएचसी सैपऊ से जिला अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *