लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पुलिस  अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है, आए दिन किसी न किसी मामले को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। कानपुर पुलिस पर भीख मांगकर गुजारा करने वाली दिव्यांग बेवा महिला से घूस मांगने का आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें; सरकारी संपत्ति बेचकर देश को खोखला बनाने वाला बजट: अजय कुमार लल्लू

https://twitter.com/kanpurnagarpol/status/1356293932502589440?s=20

जानकारी के मुताबिक, फटे पुराने कपड़े पहने दिव्यांग बेवा महिला कानपुर एसएसपी कार्यालय पहुंचकर रो-रो कर गुहार लगाई। महिला की नाबालिग बेटी को एक महीने से पहले ठाकुर नाम का व्यक्ति उठा ले गया था, जिसकी चकेरी पुलिस ने एफआईआर तो लिखी, लेकिन जांच करने वाली पुलिस उससे टरकाती रही। महिला ने एसएसपी से बताया है कि चकेरी थाने की सनिगवां चौकी पुलिस के दरोगा ने बेटी खोजने के नाम से दो-ढाई हजार रूपये का डीजल भरवाने के लिए घुस मांगती है और मुझे मज़बूरी में देना पड़ता है। पुलिस अभी तक न उसकी बेटी ढूंढ, उल्टा महिला को चौकी से भगा भी दिया।

भीख मांगकर डीजल भरवाया

महिला ने एसएसपी से बताया कि साहब झूठ नहीं बोलूंगी, पुलिस को पैसा तो नहीं दिया है केवल तीन से चार बार इधर-उधर से भीख मांगकर उनकी गाड़ी में डीजल भरवाया है। इसके आगे उसने बताया कि सर ठाकुर नाम का एक रिश्तेदार मेरी बेटी को उठा ले गया था। एक महीना हो रहा है और पुलिस आरोपी को अभी तक नहीं पकड़ सकी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *